सुपरस्टार रजनीकांत बोले- भगवा रंग में रंगना चाहती है भाजपा, लेकिन मैं नहीं फंसने वाला जाल में

चैन्नई। देश भर में खूब नाम कमा चुके रजनीकांत ने एक ताजा हमले में भाजपा को निशाने पर लिया। अभिनेता से राजनेता बने रजनीकांत ने एक कार्यक्रम से बाहर निकलते हुए पत्रकारों से बात की। इस दौरान उन्होंने कहा, ‘भाजपा मुझे भगवा रंग में रंगना चाहती है, यही काम उन्होंने तिरुवल्लुवर के साथ करने की कोशिस की। लेकिन जब भी और अब भी कुछ नहीं बदला, न तिरुवल्लुवर उनके जाल में फंसे और ना ही मैं फंसने वाला हूं।’ बता दें कि यह सारा विवाद भाजपा द्वारा कवि तिरुवल्लुवर की केसरिया रंग में फोटो जारी करने का है।

सुपरस्टार रजनीकांत ने आगे कहा कि तिरुवल्लुवर को भगवा चोला पहनना भाजपा का एजेंडा है। मुझे लगता है कि इन सभी मुद्दों को बाहर फेंक देने चाहिए। ऐसे मुद्दे हैं जो अधिक महत्व के हैं जिन पर चर्चा करने की आवश्यकता है। मुझे लगता है कि यह एक मूर्खतापूर्ण मुद्दा है। बता दें कि कमल हसन और रजनीकांत ने शुक्रवार को चेन्नई में राज कमल फिल्म्स इंटरनेशनल के नए कार्यालय परिसर में दिवंगत फिल्म निर्देशक के बालाचंदर की प्रतिमा का अनावरण किया। इस दौरान यह बात कही।

रंजनीकांत ने इकहा कि कुछ लोग और मीडिया यह बताने की कोशिश कर रही है कि मैं भाजपा का आदमी हूं। परंतु यह सच नहीं है। भाजपा के साथ जुड़ने में कोई भी राजनैतिक दल खुश होगा, लेकिन इसपर फैसला लेना मेरे ऊपर है।

ANI

@ANI

Rajinikanth says, “There has been an attempt to paint me in colours of BJP like it was done to Thiruvalluvar (Tamil poet) statue. Neither Thiruvalluvar nor I will fall into their trap.”

Embedded video

62 people are talking about this
अयोध्या पर बोले रजनीकांत

अयोध्या केस के संभावित फैसले पर रजनीकांत ने कहा, ‘मैं लोगों से अपील करता हूं कि शांत रहें और जो भी फैसला हो उसका का सम्मान करें।’

कमल हासन पर बोले रजनीकांत

इस दौरान रजनीकांत ने कहा कि कमल हासन राजनीति में प्रवेश कर गए है, लेकिन वे सिनेमा को कभी नहीं भूलेंगे। वह हमेशा अपनी कला को आगे बढ़ाएंगे।

इसके बाद कमल हासन ने कहा एक समय में हम दोनों (मैं और रजनीकांत) ने फैसला किया है कि हम एक-दूसरे का सम्मान करेंगे क्योंकि हम मानते हैं कि भविष्य हम दोनों के लिए अच्छा होगा। आज से हम एक-दूसरे का सम्मान, आलोचना और समर्थन जारी रखते हैं।

About Mohan Gurjar

Mohan Gurjar

Check Also

द‍हलने से बच गया पटना, बंद मकान में बड़ा केन बम मिलने से हड़कंप; जांच जारी

पटना। बिहार की राजधानी पटना एक बार फिर दहलने से बच गया। पटना सिटी में बंद …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

सवा सौ मुकदमे वाला नक्सली कुंदन पाहन लड़ेगा झारखंड चुनाव, सांसद-मंत्री DSP की हत्‍या का संगीन आरोप     |     पिघलती नजर आई रिश्तों में जमी बर्फ, कैप्टन ने इमरान को बताया- आपके चाचा मेरे पिता की टीम से खेलते थे क्रिकेट     |     रोज कपड़े की दुकान पर आकर बैठ जाती है ये गाय, दुकानदार का दावा- ब्रिकी में हुई बढ़ोतरी     |     शिवसेना को बाहर से समर्थन देगी कांग्रेस,6.30 बजे होगा औपचारिक ऐलान     |     JNU छात्रों के प्रदर्शन की वजह से छह घंटे तक ऑडिटोरियम में फंसे रहे केंद्रीय मंत्री     |     द‍हलने से बच गया पटना, बंद मकान में बड़ा केन बम मिलने से हड़कंप; जांच जारी     |     नई कैबिनेट की उल्‍टी गिनती शुरू, नए मंत्रियों पर चर्चा को दिल्‍ली में मनोहर, जानें कौन से नाम हैं तय     |     चक्रवात ‘बुलबुल’ की विनाशलीला देखने पहुंचीं ममता, मृतकों के परिजनों को दो लाख का मुआवजा     |     BJP विधायक की कार पलटी, गनर और ड्राइवर भी घायल; तीनों निजी अस्पताल में भर्ती     |     सिकुड़ गई जम्‍मू-कश्‍मीर की प्रसिद्ध डील झील, सरकार घोषित करने जा रही ईको सेंसिटिव जोन     |    

Makrai Samachar

MAKDAI SAMACHAR © 2018, All Rights Reserved. | Design & Developed by SMC Web Solution.


MAKDAI SAMACHAR © 2018, All Rights Reserved. | Design & Developed by SMC Web Solution.