फिल्मी सितारों पर चढ़ा Old Look App का खुमार, सोनम के बाद अर्जुन ने शेयर की Old Age तस्वीर

इन दिनों बॉलीवुड सितारों पर भी Old Look App का खुमार चढ़ा हुआ है। एक के बाद एक फिल्मी सितारे अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी उम्रदराज तस्वीरें शेयर कर रहे हैं। इस लिस्ट में पहले सोनम कपूर ने अपनी उम्रदराज तस्वीर सोशल मी़डिया अकाउंट पर शेयर की थी, उसके बाद रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की तस्वीर सामने आई। वहीं अब अर्जुन कपूर की उम्रदराज तस्वीर भी सामने आई है।

बूढे़ के लुक में भी अर्जुन कपूर काफी हैंडसम लग रहे हैं। फोटो में अर्जुन व्हाइट बालों के साथ व्हाइट टी शर्ट पहने दिखाई दे रहे हैं, अर्जुन के चेहरे पर झुर्रियां भी नजर आ रही हैं। लेकिन सबसे खास बात यह है कि बुढ़ापे की फोटो में अर्जुन कपूर के चेहरे पर झुर्रियां तो हैं, लेकिन उनकी फिट बॉडी सबका ध्यान अपनी ओर खींच रही है, अर्जुन ने अपनी इस फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन दिया,  “Old age hit me like..” अर्जुन की इस फोटो पर उनकी बहन जाह्नवी कपूर ने कमेंट किया, ‘OMG’

वहीं दूसरी ओर अर्जुन कपूर की लेडी लव मलाइका अरोड़ा भी अपने बूढ़े रूप की फोटो में बेहद स्टनिंग लग रही हैं। बूढ़े रूप में भी मलाइका की स्किन का ग्लो और उनकी फिटनेस कायम है। मलाइका और अर्जुन के बूढे़ रूप की फोटो देखकर कहा जा सकता है कि बूढ़े होने पर भी ये कपल अपनी लुक्स और फिटनेस से सबको टक्कर दे सकता है। बता दें कि ये तस्वीरें एज ओल्ड फिल्टर का इस्तेमाल करके बनाई गई हैं।

अर्जुन और मलाइका की बात करें तो इन दोनों के प्यार के चर्चे हर जगह छाए हुए हैं। बीते कुछ दिनों पहले ही दोनों न्यूयॉर्क में हॉलिडे मनाकर लौटे हैं। वेकेशन से अर्जुन और मलाइका की कई तस्वीरें सामने आईं, जिनमें कपल की केमिस्ट्री साफ देखने को मिली। वहीं अर्जुन कपूर की वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही फिल्म पानीपत मे नजर आने वाले हैं। इस पीरियड ड्रामा फिल्म में अर्जुन कपूर के साथ संजय दत्त भी लीड रोल में दिखेंगे, अर्जुन की यह फिल्न 6 दिसंबर 2019 को रिलीज होगी।

About Mohan Gurjar

Mohan Gurjar

Check Also

Box Office Collection: प्रियंका- फरहान की ‘द स्काई इज पिंक’ ने पहले दिन पार किया इतने करोड़ का आंकड़ा

प्रियंका चोपड़ा, फरहान खान, जायरा वसीम और रोहित शरफ स्टारर फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

बेटियों को डूबता देख मां ने लगाई कुएं में छलांग, तीन लोगों की मौत     |     नाइट ड्यूटी से वापस लौटे कांस्टेबल ने खुद को मारी गोली, मौत     |     अयोध्या केस: मुस्लिम पक्ष के वकील बोले- सिर्फ हमसे ही सवाल पूछे जा रहे, हिंदू पक्ष से क्यों नहीं?     |     अमित शाह का BJP सांसदों को फरमान-अपने क्षेत्र में लोगों के साथ मनाएं दिवाली, शेयर करें फोटो     |     70 दिन बाद कश्मीर में पोस्टपेड मोबाइल सेवा शुरू, प्रीपेड यूजर्स को अभी करना होगा इंतजार     |     मुंबई: अंधेरी में कमर्शियल बिल्डिंग में लगी आग, 13 लोगों को रेस्क्यू कर सुरक्षित निकाला बाहर     |     सोशल मीडिया अकाउंट को आधार कार्ड से लिंक करने की याचिका सुप्रीम कोर्ट में खारिज     |     कांग्रेस पर फिर फूटा निरुपम का गुस्सा, पूछा- राहुल की रैली में निकम्मा कहां था?     |     डॉक्टरों को किया गलत साबित, जिंदगी से निराश हुए लोगों के लिए Idol बना यह लड़का     |     ‘बेटी बचाओ अभियान’ की उड़ रही है धज्जियां, अल्ट्रासाउंड सेंटर पर प्रशासन ने मारा छापा     |    

Makrai Samachar

MAKDAI SAMACHAR © 2018, All Rights Reserved. | Design & Developed by SMC Web Solution.


MAKDAI SAMACHAR © 2018, All Rights Reserved. | Design & Developed by SMC Web Solution.