सिराली बेड़ियाकला : एक साथ 3 मर्डर गॉव में दहशत, आरोपी गिरप्तार

मोहन गुर्जर

ब्रेकिंग न्यूज़।
मकड़ाई समाचार हरदा । सिराली थाने के ग्राम बेड़िया कला में रविवार सोमवार की दरमियानी रात साढ़े 11 बजे के लगभग एक ही परिवार के 3 सदस्यों को मौत के घाट उतार दिया। इस दिल दहला देने वाली घटना से गॉव में मातम छा गया। मृतको में पति पत्नी और पोते की धारधार हथियार से हत्या की गई। इस घटना को अंजाम देने वाला पड़ोस मे रहने वाला परिवार का ही एक सदस्य है। जिसने देर रात्रि धारधार हथियार से हमला कर 3 लोगो को मौत के घाट उतार दिया। चीख पुकार सुनकर परिवार में 4 अन्य सदस्य जान बचाकर भागे।

मृतक भैया लाल एवं पत्नी कुसुम
पोता आदित्य लखोरे

क्या है मामला,चोर चोर की आवाज सुनकर ग्रामीणों ने घेरा

बेड़ियाकला निवासी पूर्व जनपद सदस्य भैया लाल लखोरे उम्र 60 बर्ष, कुसुम बाई लखोरे उम्र 50 वर्ष, आदित्य लखोरे उम्र 10 वर्ष बीती रात अपने घर मे सो रहे थे। घटना रविवार सोमवार की दरमियानी रात्रि साढ़े 11 बजे की है।मृतक के पड़ोस में ही रहने वाले परिवार के सदस्य रामकृष्ण लखोरे ने पूर्व जनपद सदस्य भैया लाल लखोरे एवं उनकी पत्नी कुसुम बाई एवं एक मासूम 10 वर्षीय बालक को धारधार हथियार कुल्हाड़ी से बार कर मौत के घाट उतार दिया। घटना के समय घर मे 7 सदस्य सो रहे थे। चीख पुकार सुनकर उनकी बहू एवं 3 बच्चे जैसे तैसे जान बचाकर भागे। ओर चोर चोर की आवाज लगाई। घटना के बाद आस पड़ोस के लोग इकट्ठे हो गए। ग्रामीणों की मदद से पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया पूछताछ जारी है। घटना की जानकारी लगने के बाद हरदा एस पी भागवत सिंह विर्दे एसडीओपी राजेश सुल्या सिराली थाना प्रभारी मनोज उइके सहित पुलिस टीम मौके पर देर रात्रि पहुची।

आरोपी ने इस प्रकार दिया घटना को अंजाम

पूर्व जनपद सदस्य भैयालाल लखोरे के घर से आरोपी का घर महज 40 फुट की दूरी पर है। घर के मेन गेट में ताला लगा रहता है। आरोपी ने देर रात्रि घर के पीछे वाले रास्ते मे अंदर घुसा। जहा आंगन में पलँग पर सो रहे भैयालाल को पहले गले पर कुल्हाड़ी से वार कर हत्या कर दी। इसके बाद घर के अंदर आरोपी घुसा जहा अंदर भैयालाल की पत्नी कुसुम बाई को भी गले पर बार कर हत्या कर दी। पास में सो रहा पोता आदित्य लखोरे जैसे तैसे जान बचाकर भागा उसकी भी आरोपी ने निर्मम हत्या कर दी। घर मे बहु ओर तीन बच्चे जान बचाकर भागे इसी बीच चीख पुकार सुनकर आस पड़ोस के लोग इकठ्ठे हो गए। ओर घटना की जानकारी डायल 100 को दी। घटना की जानकारी लगते ही। डायल 100 सहित पुलिस अधिकारी सहित टीम मोके पर पहुँच गई। ग्रामीणों की मदद से पुलिस ने आरोपी को गिरप्तार कर लिया गया। वही तीनो के शव को पीएम के लिए खिरकिया भेजा गया।

ग्रामीणों सहित समाज में चर्चा, समाज मे वर्चस्व को लेकर घटना को दिया अंजाम

गॉव में एक साथ तीन हत्या होने के बाद गॉव में दहशत का माहौल है। परिवार में गॉव में मातम छा गया। इधर घटना के बाद आरोपी ओर मृतक के घर के पास पुलिस जवान तैनात कर दिए गए। विश्वसूत्रों की माने तो समाज की गत दिनों बैठक हुई थी। उसमें आरोपी युवक रामकृष्ण लखोरे अध्यक्ष बनना चाहता था। जिसको लेकर उसके पिता ने यह भी कहा था। कि मेरे बेटे को अध्यक्ष बनाओ में समाज को 50 हजार रुपये दूँगा। लेकिन समाज ने भैयालाल को अध्यक्ष बनाया। क्योकि मृतक 10 वर्षो तक पूर्व जनपद सदस्य रहा और समाज मे प्रतिष्ठित व्यक्ति था। इस घटना को समाज मे वर्चस्व को लेकर भी जोड़ा जा रहा है। फिलहाल पुलिस जांच में जुटी हुई है।आरोपी से पूछताछ जारी है।

About Mohan Gurjar

Mohan Gurjar

Check Also

14 सितम्बर  की लोक अदालत में 2349 मामलों के निराकरण के लिये 10 खण्डपीठों का गठन

हरदा /जिला एवं सत्र न्यायाधीश श्रीमती शशिकला चंद्रा के मार्गदर्शन में 14 सितम्बर 2019 को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

बालाकोट के पास भारतीय सेना ने नाकाम किया पाकिस्तानी रेंजर्स का जिंदा मोर्टार, देखिए VIDEO     |     केंद्रीय राज्य मंत्री ने दिया विवादित बयान, कहा- कश्मीर मुद्दे पर कांग्रेस और पाकिस्तान एक     |     पीएम मोदी को धमकी देने वाली पाकिस्तानी के सिंगर के बुरे दिन शुरू, आई जेल जाने की नौबत     |     लैटर बम ने उड़ाई भाजपाइयों की नींद, कहा- बदनाम करने की हो रही कोशिश     |     सुब्रमण्यम स्वामी ने खोला बड़ा राज, बताया कब आएगा अयोध्या केस पर फैसला     |     उत्तर प्रदेश BJP के अजय कुमार को बनाया गया उत्तराखंड का नया संगठन महामंत्री     |     महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में अप्रत्याशित जीत के लिए तैयार है भाजपा – फडणवीस     |     एक और सफलता की ओर चंद्रयान 2, ऑर्बिटर भेजेगा चांद के हमेशा अंधेरे में रहने वाले इलाके की तस्वीर     |     पुलिस के लिए चुनौती बनी RJD विधायक अरूण यादव की गिरफ्तारी, सरेंडर की है प्लानिंग     |     बारिश का कहर: चित्तौड़गढ़ के स्‍कूल में 24 घंटों से फंसे हैं 400 बच्चे और शिक्षक     |    

Makrai Samachar

MAKDAI SAMACHAR © 2018, All Rights Reserved. | Design & Developed by SMC Web Solution.


MAKDAI SAMACHAR © 2018, All Rights Reserved. | Design & Developed by SMC Web Solution.