दैनिक राशिफल- जानिएकैसा रहेगा आपका आज का दिन

मेष (Aries): लंबे समय से चली आ रही अपनी बीमारी का इलाज अपनी मुस्कान से करें, क्योंकि यह सभी परेशानियों की सबसे कारगर दवा है। समूहों में शिरकत दिलचस्प, लेकिन ख़र्चीली रहेगी, ख़ास तौर पर अगर आप दूसरों पर ख़र्च करना नहीं बन्द करेंगे तो। मुमकिन है कि आप अपने घर में या उसके आस-पास आज कुछ बड़े बदलाव करें।

वृषभ (Tauras): लम्बे अरसे को मद्देनज़र रखते हुए निवेश करें। अपना नज़रिया दोस्तों और रिश्तेदारों पर थोपने की कोशिश न करें। क्योंकि न सिर्फ़ यह आपके लिए कुछ ख़ास फ़ायदेमंद साबित नहीं होगा, बल्कि ऐसा करना उन्हें नाराज़ भी कर सकता है। आपको पहली नज़र में किसी से प्यार हो सकता है।

मिथुन (Gemini): कुछ रचनात्मक करने के लिए अपने दफ़्तर से जल्दी निकलने की कोशिश करें। आज आप काफ़ी पैसे बना सकते हैं लेकिन इसे अपने हाथों से फिसलने न दें। जीवनसाथी के साथ अपने रिश्तों में तनाव दूर करने के लिए अच्छा दिन है। रिश्ते की इस नाज़ुक डोर से जुड़े दोनों ही लोगों को इसके लिए समर्पित होना चाहिए और एक-दूसरे के लिए दिल में यक़ीन और प्यार होना चाहिए।

कर्क (Cancer): मानसिक दबाव के बावजूद आपकी सेहत अच्छी रहेगी। आप ख़ुद को नए रोमांचक हालात में पाएंगे जो आपको आर्थिक फ़ायदा पहुँचाएंगे।

सिंह (Leo): कुछ तनाव और मतभेद आपको चिड़चिड़ा और बेचैन बना सकते हैं। हँसी-मज़ाक में कही गयी बातों को लेकर किसी पर शक़ करने से बचें। अगर आप दफ़्तर में अतिरिक्त समय लगाएंगे, तो आपकी घरेलू ज़िंदगी पर नकारात्मक असर पड़ सकता है। अचानक मिला कोई सुखद संदेश नींद में आपको मीठे सपने देगा।

कन्या (Virgo): भले ही आप उत्साह से लबरेज़ हों, फिर भी आज आप किसी ऐसे की कमी महसूस करेंगे जो आज आपके साथ नहीं है। निश्चित तौर पर वित्तीय स्थिति में सुधार आएगा लेकिन साथ ही ख़र्चों में भी इज़ाफ़ा होगी। किसी बुज़ुर्ग रिश्तेदार की निजी समस्याओं में मदद करके आप उनका आशीर्वाद पा सकते हैं।

तुला (Libra): आपके ख़र्चे बजट को बिगाड़ सकते हैं और इसलिए कई योजनाएँ बीच में अटक सकती हैं। आपका मज़ाकिया स्वभाव सामाजिक मेल-जोल की जगहों पर आपकी लोकप्रियता में इज़ाफ़ा करेगा।

वृश्चिक (Scorpio): रोज़मर्रा की गतिविधियों में गर्भवती महिलाओं को सावधानी बरतने की आवश्यकता है। ऐसा लगता है आप जानते हैं कि लोग आपसे क्या चाहते हैं लेकिन आज अपने ख़र्चों को बहुत ज़्यादा बढ़ाने से बचें। मुश्किल दौर में आपकी जिन रिश्तेदारों ने मदद की है, उनके लिए अपनी कृतज्ञता को व्यक्त करें।

धनु (Sagittarius): लोगों से साथ बात करने और समारोहों में शिरकत करने का डर आपके घबराहट की वजह बन सकता है। इस परेशानी से बचने के लिए अपने आत्मविश्वास में इज़ाफ़ा करें। अचानक नए स्रोतों से धन मिलेगा, जो आपके दिन को ख़ुशनुमा बना देगा।

मकर (Capricorn): कार्यक्षेत्र में वरिष्ठों का दबाव और घर में अनबन के चलते आपको तनाव का सामना करना पड़ सकता है जो काम में आपकी एकाग्रता को भंग करेगा। प्राप्त हुआ धन आपकी उम्मीद के मुताबिक़ नहीं होगा। बच्चों के साथ विवाद मानसिक दबाव का कारण बन सकता है  ख़ुद को एक बिन्दु से ज़्यादा तनाव में न डालें, क्योंकि कुछ मसले तभी सही रहते हैं जब उनमें दख़ल न दिया जाए।

कुंभ (Aquarius): प्राप्त हुआ धन आपकी उम्मीद के मुताबिक़ नहीं होगा। हो सकता है कि आप अपने परिवार के लोगों की सभी बातों से सहमत न हों, लेकिन आपको उनके तजुर्बे से सीखने की कोशिश करनी चाहिए।

मीन (Pisces): समझदारी से काम लें और अगर संभव हो तो इससे बचें, क्योंकि किसी भी तरह का विवाद आपके लिए मददगार नहीं रहेगा। आर्थिक तौर पर सुधार के चलते आप आसानी से काफ़ी वक़्त से लंबित बिल और उधार चुका सकेंगे। आपको बच्चों या ख़ुद से कम अनुभवी लोगों के साथ धैर्य से काम लेने की ज़रूरत है।

About Mohan Gurjar

Mohan Gurjar

Check Also

दैनिक राशिफल- जानिए कैसा रहेगा आपका आज का दिन

मेष राशि- व्यावसायिक संदर्भ में, आप बड़ी सफलता प्राप्त करेंगे और एक उच्च सामाजिक स्थिति …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

इस अभिनेत्री का किसिंग सीन उसके ऊपर पड़ा भारी, मंगेतर ने गुस्से में आकर तोड़ी शादी!     |     पेशी पर आए दुष्कर्म के आरोपी ने कोर्ट में किया हंगामा, महिला कांस्टेबल से की अभद्रता     |     ज्योतिरादित्य सिंधिया ने स्पोर्ट्स कार ड्राइविंग का उठाया लुत्फ     |     स्कूली छात्रों ने खोला प्रबंधन के खिलाफ मोर्चा, अवैध वसूली के लगाए आरोप     |     बच्चों से लड़ रहा है आमिर, मुझसे लड़कर दिखाए : विजेंदर     |     शराब से टुन पिता ने डेढ़ साल की मासूम को जमीन पर पटक-पटक कर मारा, मामला दर्ज     |     हत्या के जिस फरार इनामी आरोपी को ढूंढ रही है पुलिस, वो विधायक पत्नी के साथ घूम रहा है विधानसभा     |     विश्वविद्यालय के बाहर हुआ बम धमाका, 2 लोगों की मौत, 10 अन्य घायल     |     BJP नेता के बयान पर कांग्रेस MLA का पलटवार, ‘वो खून बहाएंगे तो हम गर्दन काट देंगे’     |     BJP नेता सुरेंद्र नाथ गिरफ्तार, खून की नदियां बहाने की दी थी धमकी     |    

Makrai Samachar

MAKDAI SAMACHAR © 2018, All Rights Reserved. | Design & Developed by SMC Web Solution.


MAKDAI SAMACHAR © 2018, All Rights Reserved. | Design & Developed by SMC Web Solution.