ब्रेकिंग
फागुन के गीतों से दिया मतदाता जागरूकता का संदेश हरदा: श्र्म निरीक्षक महेंद्र सिंह ठाकुर निलंबित, हरदा फटाखा ब्लास्ट में हुई कार्यवाही Weather Report : आगामी एक सप्ताह हरदा का तापमान : 4-5 अप्रेल को अधिकतम तापमान 40 से 41 डिग्री रहेगा Gold Silver Price Today : सराफा बाजार में आया तेजी से उछाल सोने में आ रही है तेजी सिवनी मालवा पुलिस की बड़ी कार्रवाई चरस तस्करी करने वाला व्यक्ति हुआ गिरफ्तार एक लाख रुपये कीमती 0.1... Today Saria Cement Price : जानिए आज 29.03.2024 को सीमेंट सरिया का बाजार भाव हंडिया : पौधों को बचाने ड्रिप सिस्टम से पानी की व्यवस्था कर रही नवांकुर संस्था मैदा MP News: विधायक सिंह ने 8 वर्षीय बालिका से किया दुष्कर्म पुलिस ने किया गिरफतार Big News: लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को मिला 1700 करोड़ का ITडिमांड नोटिस High Court New Vacancy 2024 : हाई कोर्ट में निकली बम्फर भर्ती, यहाँ देखें आवेदन प्रक्रिया और जरूरी द...

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज 73 वां जन्मदिन,देश विदेश से मिल रहे बधाई संदेश

17 सितंबर को भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन मनाया जाता है 

मकड़ाई एक्सप्रेस 24 दिल्ली। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज 73 वां जन्मदिन है। देश विदेश से प्रधानमंत्री मोदी को जन्मदिन पर उन्हें बधाई शुभकामनाएं दे रहे है।

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) आज यानी 17 सितंबर 2023 को अपना 73वां जन्मदिन मना रहे हैं. पीएम मोदी का जन्म 1950 में गुजरात के वडनगर में हुआ था. इनके पिता नाम दामोदर दास मूलचंद मोदी और हीराबेन हैं. पीएम नरेंद्र मोदी 5 भाई-बहनों में दूसरे नंबर पर आते हैं.

73वें जन्मदिन के अवसर पर योजनाओं का शुभारंभ 

पीएम मोदी की लोकप्रियता भारत में ही नहीं बल्कि विश्व भर में हैं. उनकी गिनती प्रसिद्ध भारतीय प्रधानमंत्रियों (Indian Prime Minister) में होती है.नरेंद्र मोदी जब से देश के पीएम बने हैं तब से अलग- अलग अंदाज में अपना अवतरण दिवस बनाते हैं। इस साल भी अपने जन्मदिन पर कई सारी योजनाओं का शुभारंभ करेंगे।

पीएम मोदी आज अपना 73वां जन्मदिन मना रहे है। पीएम मोदी अपने अवतरण दिवस के अवसर पर पीएम कन्वेंशन सेंटर यशोभूमि देश को समर्पित करेंगे। इस सेंटर में राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर की मीटिंग, कांफ्रेंस, ट्रेड शो आदि के आयोजन के लिए वैश्विक स्तर की सुविधाएं मिलेंगी। वह आज एक नए मेट्रो स्टेशन का भी शुभारंभ करेंगे। चूंकि आज विश्वकर्मा जयंती भी है। इस मौके पर मोदी विश्वकर्मा योजना भी लॉन्च करेंगे।

- Install Android App -

भाजपा ने आज से सेवा पखवाड़े की शुरुआत की है। साथ ही आज से विश्वकर्मा योजना की भी शुरुआत हो रही है। एक विश्व नेता के रूप में उभर चुके प्रधानमंत्री मोदी को दुनिया के अलग.अलग देशों से भी बधाइयां मिल रही हैं। दुनिया के कई प्रमुख राष्ट्र प्रमुखों से उनके मित्रवत संबंध बन गए हैं। रोज की तरह पीएम मोदी आज भी एक्टिव रहेंगे और दिल्ली एयरपोर्ट एक्सप्रेस लाइन पर द्वारका सेक्टर 25 स्थित यशोभूमि मेट्रो स्टेशन का उद्घाटन करेंगे।

गृहमंत्री अमितशाह एवं उप्र के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी प्रधानमंत्री मोदी को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी है। मां भारती के परम उपासक नए भारत के शिल्पकार विकसित भारत के स्वप्नद्रष्टा एक भारत.श्रेष्ठ भारत के प्रति संकल्पित विश्व के सर्वाधिक लोकप्रिय राजनेता देश के यशस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी को जन्मदिन की हार्दिक बधाई।  विकसित भारत के निर्माण के लिए आपका समर्पण और विजन अतुलनीय है प्रभु श्री राम की कृपा से आपको दीर्घायु एवं उत्तम स्वास्थ्य की प्राप्ति होए आपका यशस्वी नेतृत्व हम सभी को प्राप्त होता रहे यही प्रार्थना है।

Don`t copy text!